Bitcoin Price Prediction 2050

अगले 5 साल में Bitcoin 1 मिलियन USD तक पहुंच जाएगा और इसका 100% निश्चित है, इसलिए 2050 तक Bitcoin 10 मिलियन डॉलर तक पहुंच सकता है या Bitcoin को किसी अन्य संपत्ति में परिवर्तित किया जा सकता है। बिटकॉइन 2022 के अंत तक 100% USD तक पहुंच जाएगा और 2025 के अंत तक यह 1 मिलियन USD तक पहुंच जाएगा

एसईसी शुल्क Ripple और दो अधिकारियों के साथ $ 1.3 बिलियन अनरजिस्टर्ड सिक्योरिटीज की पेशकश के साथ

तत्काल रिहाई के लिए
2020-338

वाशिंगटन डी.सी., 22 दिसंबर, 2020 –

सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमिशन ने आज घोषणा की कि उसने रिपल लैब्स इंक और उसके दो अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई दर्ज की है, जो कि महत्वपूर्ण सुरक्षा धारक भी हैं, उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्होंने बिना लाइसेंस के चल रहे डिजिटल एसेट सिक्योरिटी ऑफर के जरिए 1.3 बिलियन डॉलर से अधिक जुटाए।

एसईसी की शिकायत के अनुसार, रिपल; ईसाई लार्सन, कंपनी के सह-संस्थापक, इसके बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सीईओ; और कंपनी के वर्तमान सीईओ ब्रैडली गारलिंगहाउस ने कंपनी के कारोबार को वित्त देने के लिए पूंजी जुटाई। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि Ripple ने U.S. और दुनिया भर में निवेशकों को भेंट में अपंजीकृत प्रतिभूतियों में XRP के रूप में जानी जाने वाली डिजिटल संपत्तियों की बिक्री के माध्यम से 2013 में शुरुआत में धन जुटाया। रिपल ने कथित रूप से श्रम और बाजार बनाने वाली सेवाओं जैसे गैर-नकद विचार के बदले में एक्सआरपी के अरबों को वितरित किया। शिकायत के अनुसार, कंपनी के व्यवसाय को वित्त देने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक्सआरपी की बिक्री को संरचित और बढ़ावा देने के अलावा, लार्सन और गारलिंगहाउस ने लगभग 600 मिलियन डॉलर की एक्सआरपी की व्यक्तिगत अपंजीकृत बिक्री को भी प्रभावित किया। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि प्रतिवादी संघीय प्रतिभूति कानूनों के पंजीकरण प्रावधानों के उल्लंघन में अपने प्रस्तावों और एक्सआरपी की बिक्री को पंजीकृत करने या पंजीकरण से किसी भी छूट को संतुष्ट करने में विफल रहे।

“खुदरा विक्रेताओं, व्यापक वितरण और एक द्वितीयक व्यापारिक बाजार तक पहुंच सहित सार्वजनिक पेशकश के लाभों की मांग करने वाले मुद्दों को संघीय प्रतिभूति कानूनों का पालन करना चाहिए जो पंजीकरण से छूट की आवश्यकता होती है जब तक कि पंजीकरण से छूट लागू नहीं होती है,” स्टेफ़नी अवाकियन, निदेशक एसईसी का प्रवर्तन प्रभाग। “हम आरोप लगाते हैं कि रिपल, लार्सन, और गारलिंगहाउस ने अपने चल रहे ऑफर और अरबों के एक्सपीआर की बिक्री को खुदरा निवेशकों को पंजीकृत करने में विफल रहे, जो कि एक्सआरपी और रिपल के व्यापार और अन्य महत्वपूर्ण लंबे समय तक सुरक्षा के बारे में पर्याप्त खुलासे के संभावित खरीददारों को वंचित किया जो हमारे लिए मौलिक हैं। मजबूत सार्वजनिक बाजार प्रणाली। ”

एसईसी के प्रवर्तन प्रभाग के उप निदेशक मार्क पी। बर्जर ने कहा, “पंजीकरण आवश्यकताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि संभावित निवेशक – जिनमें, महत्वपूर्ण रूप से, खुदरा निवेशक – जारीकर्ता के व्यवसाय संचालन और वित्तीय स्थिति के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।” “यहाँ, हम आरोप लगाते हैं कि रिपल और उसके अधिकारी इन कोर निवेशक सुरक्षा प्रावधानों को पूरा करने में वर्षों से असफल रहे, और परिणामस्वरूप निवेशकों के पास जानकारी का अभाव था जिसके वे हकदार थे।”

एसईसी की शिकायत, मैनहट्टन में संघीय जिला अदालत में आज दायर की गई, प्रतिवादियों पर प्रतिभूति अधिनियम 1933 के पंजीकरण प्रावधानों का उल्लंघन करने का आरोप लगाती है, और निषेधाज्ञा राहत, पूर्वग्रह ब्याज के साथ असहमति और नागरिक दंड का प्रयास करती है।

SEC की जांच Daphna A. Waxman, जॉन A. Daniels और SEC की साइबर इकाई के John O. Enright द्वारा आयोजित की गई थी। मामले का पर्यवेक्षण एसईसी प्रवर्तन प्रभाग की साइबर इकाई की प्रमुख क्रिस्टीना लिटमैन द्वारा किया जा रहा है। SEC का मुक़दमा जॉर्ज जी तेनरेरो, डुगन ब्लिस, सुश्री वैक्समैन और मिस्टर डेनियल द्वारा संचालित किया जाएगा, और प्रीति कृष्णमूर्ति द्वारा पर्यवेक्षण किया जाएगा।